May 23, 2024

INDIA FIRST NEWS

Satya ke saath !! sadev !!

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने पोस्टल बैलेट सुविधा केन्द्र का किया निरीक्षण, चुनाव ड्यूटी में प्रतिनियुक्त सभी कार्मिकों को मतदान करने के दिए निर्देश

1 min read

# POLL DAY 25 MAY 2024

पर्यटक सूचना केन्द्र में पुलिस पदाधिकारी, पुलिस बल व होमगार्ड के लिए बनाये गए पोस्टल बैलेट सुविधा केन्द्र का जिला निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनन्य मित्तल ने निरीक्षण किया । मौके पर उप विकास आयुक्त श्री मनीष कुमार मौजूद रहे । इस दौरान जिले के वरीय पदाधिकारियों ने प्रतिनियुक्त एईआरओ से अब तक हुए मतदान की जनकारी ली । साथ ही हेल्प डेस्क के माध्यम से मतदाताओं को गाइड किए जाने तथा मतदान सुविधा केन्द्र में बिजली, पेयजल, शौचालय, पंखे आदि की उपलब्धता से अवगत हुए । साथ ही चुनाव ड्यूटी में प्रतिनियुक्त सभी कार्मिकों को निर्देश दिए कि वह अपने मत का प्रयोग अवश्य करें।

विदित हो कि 14 मई से पोलिंग पार्टी, पुलिस पदाधिकारी, पुलिस बल, होमगार्ड तथा जिले के पदाधिकारी व कर्मी एवं आवश्यक सेवाओं के मतदाता के लिए पोस्टल बैलेट से मतदान की प्रक्रिया शुरू है । वोटिंग को लेकर मतदाता काफी उत्साहित हैं, जहां पहले दिन 1437 मतदाताओं ने मतदान किया। को- ऑपरेटिव कॉलेज स्थित सुविधा केन्द्र व पर्यटक सूचना केन्द्र में मतदाताओं की लंबी कतार देखने को मिल रही है। साथ ही मतदान के पश्चात जिले के कार्मिक उत्साहपूर्वक अपने सोशल मीडिया अकाउंट, व्हाट्सएप ग्रूप में में फोटो डालकर मतदाताओं से 25 मई को वोट करने की अपील भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *