May 18, 2024

INDIA FIRST NEWS

Satya ke saath !! sadev !!

चाईबासा में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस ओबीसी और पिछड़ों का हक मुसलमानों को दे देगी

1 min read

पीएम नरेंद्र मोदी ने चाईबासा से झारखंड में चुनावी सभा की शुरुआत की. यहां पर पीएम मोदी ने झामुमो और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने झारखंड में भ्रष्टाचार पर भी चोट किया. चाईबासा के अपने दौरे पर पीएम मोदी ने झामुमो के अलावा कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. एक तरफ उन्होंने कहा कि कांग्रेस ओबीसी और पिछड़ों का हक मुसलमानों को दे देगी, तो वहीं उन्होंने ये भी कहा कि घुसपैठियों के कारण झारखंड बंगाल बन जाएगा.

पीएम मोदी ने कहा कि झारखंड में बालू समेत प्राकृतिक संसाधनों को लूटा जा रहा है. छुटभैये नेता भी इसे लूटने में लगे हुए हैं. पीएम ने कहा कि आदिवासियों की जमीन लूटने के बाद. झामुमो और कांग्रेस हमारी देश के सेना की जमीन पर भी आंखे गड़ा कर रखीं हैं. वे लगातार झारखंड में घोटाला कर रहे हैं. पीएम ने कहा कि कांग्रेस झारखंड मुक्ति मोर्चा ने मिलकर झारखंड के मान सम्मान की आहत पहुंचाई है. कांग्रेस और जेएमएम में लूट की रेस चल रही है. उन्होंने कहा कि यहां कांग्रेसी सांसद के ठिकान से 300 करोड़ रुपए नकद बरामद हुए. बैंकों से नोट गिनने वाली मशीन लगानी पड़ी. वहीं पीएम ने झारखंड की धरती से एक बार फिर कहा कि कांग्रेस संविधान में बदलाव कर के ओबीसी, आदिवासी और पिछड़े का हक छीन लेंगे और मुसलमानों को दे देंगे. पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में रातों रात एक फतवा निकाला गया, जिसमें ये कहा गया कि कर्नाटक में जिसने भी मुसलमान हैं वह सब ओबीसी हैं. इसके बाद उन्हें ओबीसी आरक्षण दे दिया गया और पूरा देश देखता रह गया. पीएम मोदी ने कहा कि ये मेरी गारंटी है कि उनके रहते कोई भी संविधान को हाथ भी नहीं लगा सकता।


पीएम मोदी ने कहा घुसपैठियों के कारण आदिवासियों का हक छीना जा रहा है. उन्होंने कहा कि ये लोग झारखंड में घुसपैठियों को ठिकाना दे रहे हैं. ये घुसपैठिए हमारे आदिवासी भाई बहनों की जमीन पर कब्जा कर रहे हैं. संथाल में घुसपैठ के कारण आदिवासियों की जनसंख्या घट रही है. यही खेल बंगाल में खेला था. आदिवासी इलाके में लोग घुसपैठियों से जूझ रहे हैं. यही हाल झारखंड का बनाना चाहते हैं. झामुमो की सरकार वोट पाने के लिए आंख मुंदकर ये पाप कर रही है. घुसपैठियों के कारण ही बंगाल में आदिवासियों का जीवन सुरक्षित नहीं है. अब ऐसा ही हाल ये झारखंड में बनाने वाले हैं. उन्होंने कहा कि घुसपैठियों की संख्या बढ़ेगी तो झारखंड के आदिवासियों की हक भी उन्हें दे दिया जाएगा.पीएम मोदी ने झारखंड की धरती से कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता यह लिखकर दें कि वो एसटी-एससी, ओबीसी का आरक्षण काटकर धर्म के आधार पर मुस्लिमों को नहीं देंगे. कांग्रेस का कोई नेता यह बात लिखकर देने को तैयार नहीं है. क्या हम बाबा साहेब द्वारा मिले अधिकार को छीनने देंगे. मोदी आपके लिए लड़ने और मरने को भी तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *