Recent Posts

June 17, 2024

INDIA FIRST NEWS

Satya ke saath !! sadev !!

अस्पताल में मरीजों को मिलेगी शुद्धा पानी : अरवा राजकमल

प्रभात खबर ने खरसावां सीएचसी में लगाया आरओ व वाटर कुलर
डीसी ने आरओ व वाटर कुलर का उदघाटन करते हुए प्रभात खबर की पहल सराहना की
अस्पताल में मरीजों को मिलेगी शुद्धा पानी : अरवा राजकमल


खरसावां सीएचसी में आरओ व वाटर कुलर का उदघाटन करते डीसी अरवा राजकमल
खरसावां : खरसावां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में प्रभात खबर की ओर से सीएसआर के तहत आरओ (रिवर्स ऑस्मोसिस) वाटर प्यूरीफायर तथा वाटर कुलर मशीन लगाया गया. बुधवार को वाटर प्यूरीफायर तथा वाटर कुलर मशीन का उदघाटन जिला के उपायुक्त अरवा राजकमल ने फीता काट कर तथा नारियल फोड कर किया. मौके पर उपायुक्त ने आरओ से पानी भी पिया। इस दौरान उपायुक्त अरवा राजकमल ने अपने संदेश में कहा कि खरसावां सीएचसी में वाटर प्यूरीफायर तथा वाटर कुलर मशीन स्थापित होने से अस्पताल में आने वाले मरीजों के साथ साथ आम लोगों को शुद्ध व स्वच्छ पानी मिलने लगेगी. ‘प्रभात खबर’ तथ्यपरख खबर देने के साथ साथ हमेशा से ही अपने सामाजिक दायित्व का निर्वाह करती आ रही है. उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रभात खबर की इस पहल की सराहना करते हुए इसे समाज हित में अच्छी पहल बताया.
–प्रभात खबर ने दूर की सीएचसी में पेयजल की समस्या : सिविल सर्जन
मौके जिला के सिविल सर्जन डॉ विजय कुमार ने कहा कि खरसावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शुद्ध पेयजल की समस्या थी. इस समस्या का समाधान प्रभात खबर ने किया है. अब अस्पताल पहुंचने वाले मरीजों को शुद्धा पानी मिलने लगेगी. गर्मी में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिये प्रभात खबर ने अच्छी पहल की है. इसकी जितनी भी सराहना की जायेगी, कम होगी. उन्होंने कहा कि शुद्ध पानी का उपयोग कर कई तरह की बीमारियों से दूर रहा जा सकता है. सिविल सर्जन ने जनहित में प्रभात खबर के इस पहल की सराहना की.
–अब मरीजों को मिलेगी शुद्ध पेयजल : दोरायबुरु
आईटीडीए के परियोजना निदेशक संदीप कुमार दोरायबुरु ने कहा कि प्रभात खबर की पहल से खरसावां सीएचसी में पहुंचने वाले मरीजों को अब सुद्ध पानी मिलेगी. अन्य संस्थानों को भी प्रभात खबर के इस पहल का अनुशरण करना चाहिये. इससे पूर्व अतिथियों का स्वागत व संचालन प्रभात खबर के शचिंद्र दाश ने किया.मौके पर मुख्य रुप से बीडीओ गौतम कुमार, जिला नियोजन पदाधिकारी रवि कुमार, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ कन्हैया लाल उरांव, भारतीय तीरंदाजी संघ के संयुक्त सचिव सुमंत चंद्र मोहंती, डॉ ममता कुमारी, डॉ मनोज कुमार, विभागीय संसाद प्रतिनिधि सुशील षाडंगी, शिव टुटी, सुनीता कुमारी, सिस्टर अमवोला आदि उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed